Wednesday 9 December 2015

कक्षा 9 की अठारह छात्राओं को साइकिलें वितरित


कक्षा 9 की अठारह छात्राओं को साइकिलें वितरित


राज्य में बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए चलायी जा रही निःशुल्क साइकिल वितरण योजना के तहत केसुली ग्राम पंचायत के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 9 की अठारह छात्राओं को निःशुल्क साइकिलें 4  दिसंबर 2015 को वितरित की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्य श्री प्रकाश जोशी ने की तथा मुख्य अतिथि श्री मांगीलाल सुथार, सरपंच, ग्राम पंचायत केसुली थे जबकि विशिष्ठ अतिथि उपसरपंच श्री नंदराम गमेती एवं रामचंद्र सुथार थे।

मुख्य अतिथि सरपंच श्री मांगीलाल सुथार ने विद्यालय के विकास हेतु ग्राम पंचायत द्वारा हरसंभव सहयोग देने की बात कही। संस्था प्रधान श्री प्रकाश जोशी ने विद्यालय द्वारा शैक्षिक गुणवत्ता बढ़ाने के किए जा रहे प्रयासों को उल्लेखित करने के साथ अभिभावकों से आग्रह किया कि वे अपने बच्चों की प्रतिदिन की प्रगति को देखे तथा उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा दें। उन्होंने कहा कि सामुदायिक सहभागिता के बिना समग्र शैक्षिक विकास संभव नहीं है।
साइकिल वितरण कार्यक्रम के प्रभारी श्री विवेक जोशी ने आगंतुक जनप्रतिनिधियों तथा अभिभावकों का स्वागत किया तथा विद्यालय में चलायी जा रही गतिविधियों की जानकारी दी।
इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक श्री रघुनन्दन बरण्डा, श्रीमती टीका श्रीमाली, गणपत सिंह झाला, हेमलता मेघवाल सहित कई अभिभावक उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन श्री नरेन्द्र पानेरी ने किया।
 

0 comments:

Post a Comment

Contributors